मध्यप्रदेश: लाडली बहना के हाथों सीएम शिवराज ने खाया सीताफल, देखें वीडियो

KNEWS DESK- पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिए सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ प्रचार करने में जुटी हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  सागर जिले के देवरी विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे। जहां एक महिला अपने हाथ में सीताफल का टोकरा लेकर मंच पर आई और उन्होंने सीएम शिवराज को अपने हाथों से सीताफल खिलाया। जिसको वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के मैदान में कूदे नेताओं में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अदा सबसे जुदा है. बहनों-भांजियों के लाडले मामा यानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां भी जाते हैं, महफिल लूट ले जाते हैं। हर महीने महिलाओं के खाते में 1,250 रुपए डालने वाले शिवराज सिंह चौहान पर उनकी बहनें जमकर आशीर्वाद बरसा रही हैं। इस दौरान रैली की भीड़ ने जमकर तालियां बजाईं। बता दें कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को सागर जिले की देवरी विधानसभा सीट पर पब्लिक रैली कर रहे थे। इसी दौरान महिला अपने हाथों में सीताफल का टोकरा लिए हुए मंच पर आईं।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बृज बिहारी पटेरिया के पक्ष में चुनावी रैली करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम ने एक बुंदेली कहावत भी कही. सीएम शिवराज ने कहा, “15 साल में मोड़ा भओ, चूम चूम के मार दओ यानी कि 15 साल में कांग्रेस की सरकार बनी, 15 महीने में ही चली गई.” जानकारी के लिए आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होना है।

ये भी पढ़ें-    भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने एमपी के सिंगरौली में किया रोड शो, आप उम्मीदवारों के लिए मांगे वोट

About Post Author