कौशाम्बी: मुजफ्फरनगर में शिक्षक की हत्या से आक्रोशित शिक्षकों ने बोर्ड की कापियों के मूल्यांकन का किया बहिष्कार, प्रदर्शन कर लगाया जाम

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पांडेय

उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशाम्बी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा चौराहे पर माध्यमिक शिक्षक संघ ठकराई गुट के शिक्षकों ने शिक्षक की हत्या से आक्रोशित होकर बोर्ड की कॉपियों के मूल्यांकन का बहिष्कार कर प्रदर्शन किया है,आक्रोशित शिक्षकों ने प्रयागराज से चित्रकूट मार्ग को एक घंटे जाम रखा।

शिक्षक की गोली मारकर नृशंस हत्या

बता दें कि प्रदर्शनकारी शिक्षकों का आरोप है कि वाराणसी जनपद से उत्तर पुस्तिका के बंडल ट्रक पर लेकर अन्य जनपदों व मुजफ्फरनगर गए राजकीय हाईस्कूल महँगाव वाराणसी के शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की रविवार को मुख्य आरक्षी चंद्रप्रकाश जो कि साथ में सुरक्षा के लिए लगाया गया था, ने नशे में बहस की और शिक्षक की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी। जिसके लिए प्रदर्शन किया जा रहा है।

शिक्षकों ने पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

शिक्षकों द्वारा जाम करने की सूचना पर मंझनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह डीएम व एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। गुस्साए शिक्षकों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की| सूचना मिलने के काफी देर बाद मंझनपुर एसडीएम आकाश सिंह पहुंचे,काफी समझाने बुझाने के बाद शिक्षकों ने ज्ञापन देकर जाम खत्म कर दिया है।

About Post Author