कौशांबी में जमीनी विवाद में किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, परिजनों के तहरीर पर केस दर्ज

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पांडेय

उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशांबी जिले में जमीन विवाद को लेकर किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े किसान की हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके वारदात पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में मृतक किसान के परिजनों के तहरीर पर हत्या का केस दर्ज पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव की है।

घात लगाए बैठे हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम 

आपको बता दें कि 55 वर्षीय रामसूरत यादव अपने बेटों के साथ खेत में सिंचाई कर रहा था। तभी सुबह तड़के पहर बेटों ने पिता को घर जाने के लिए भेजा। राम सूरत यादव घर जा रहा था तभी पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उस पर किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वहीं किसान की हत्या की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का भी रो-रोकर बुराहाल है।

परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज 

वहीं सीओ सिटी अभिषेक सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है। इस सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद मृतक राम सूरत यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author