गजरौला में पत्नी को कार में बैठा कर गंगा में कूदा दी, पिता और बहन को भी मारी टक्कर,जानिए वजह

KNEWS DESK-  अमरोहा से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है।  दिल्ली में टेलरिंग का काम कर रहें  शाह आलम व उसकी नवविवाहिता पत्नी नाजिया समेत कार लेकर गंगा नदी में कूद गया है। शाह आलम की हाल ही में नाजिया संग निकाह हुआ था। वह चाहता था कि नाजिया उसके साथ आकर रहे। लेकिन शाह आलम के घर वाले नाजिया को उसके साथ नहीं भेज रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची।

आपको बता दें कि अमरोहा के टेलर ने अपनी कार गंगा नदी में कुदा दी है। गजरौला इलाके के सीकरी के रहने वाले टेलर शाह आलम का हाल ही में नाजिया संग निकाह हुआ था। शाह आलम दिल्ली में टेलरिंग का काम करता था। वह चाहता था कि नाजिया उसके साथ रहे। लेकिन शाह आलम के घर वाले नाजिया को शाह आलम के साथ नहीं भेजना चाहते थे। बीते शनिवार को  इसी बात को लेकर आलम की परिवार वालों से झगड़ा हो गया था। उसने  जबरदस्ती अपनी पत्नी को कार में बैठा लिया था। लेकिन जैसै ही  शाह आलम ने कार चालू की वैसे ही शाह आलम के पिता ने रोकने की कोशिश की तो उसने उन्हें कार से जोरदार टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। तो वही  शाह आलम की बहन भी कार के सामने आकर खड़ी हो गई और शाह आलम ने उसे भी टक्कर मार चला गया था। पिता की हालत ज्यादा नाजुक होने से  नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वही बहन को भी चोटें लगी है।

जानकारी के लिए बता दें कि गुस्से में तेज रफ्तार कार से शाह आलम जा ही रहा था कि अचानक से एक बाइक चालक सामने आ गया और उसने उसे भी जोरदार टक्कर मार दी और शाह आलम तेज रफ्तार में गाड़ी को गंगा नदी में कूदा दी। यह देख लोंगो के बीच हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी मौके गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनम फानन में रेस्क्यू करना शुरू कर दिया और करीब 12 घंटे बाद शाह आलम का शव बरामद हुआ है। लेकिन नाजिया की खोज में अभी भी पुलिस जांच में जुटी है।

About Post Author