बिहार में 40 औरतों का एक ही पति,ना पत्नी जानती ,ना ही बच्चे,आखिर कौन है?

केन्यूज डेस्क:बिहार  में गजब की कहानी,40 औरतों का एक ही पति दर्जनों बच्चों का एक ही बाप.उस शख्स का नाम है रुपचंद मगर ये है कौन.

बिहार में एक ऐसे शख्स की तालाश है जिसकी 40 पत्नियां हैं और दर्जनों बच्चे हैं.लेकिन सभी औरतों का पति एक है.उसका नाम कल्लू है.लेकिन कल्लू की तालाश हुई तो वो कहीं नहीं मिला.जिस एरिया की महिलाओं ने कल्लू नामक युवक को अपना पति बताया असल में उस नाम का शख्स कोई हैं ही नहीं.आखिर कौन हैं ये शख्स जिसकी 40 पत्नियां हैं और दर्जनों बच्चें..

असल में ये पूरा मामला रेडलाइट एरिया का है.उस जगह का नाम अरवल वॉर्ड नंबर-7 जिसे बदनाम वार्ड भी कहते हैं.जहां काफी संख्या में सेक्स वर्कर रहती हैं.इसी इलाके में जनगणना करने वाले कर्मचारी पहुंचे थे.वहीं जनगणना करने वाले कर्मचारी ने उस महिलाओं से उनके परिवार के बारे में पूछा तो सभी ने अपने पति का नाम एक ही बताया.जिसके बाद जनगणना करने वाले कर्मचारी हैरत में पढ़ गए.जिसमें 40से ज्यादा महिलाओं के पति का नाम एक ही बताया था.

वहीं जब अधिकारियों ने जनगणना करते हुए पूरे इलाके में इस नाम के शख्स के बारे में पता किया तो पता चला की इस नाम का कोई शख्स हैं ही नहीं.वहीं इसका खुलासा करते हुए एक सेक्स वर्कर ने बताया कि पैसा ही उसका सबकुछ होता हैं.और वह किसी को भी पति बना लेती हैं.इस लिए उन्होंने यह बताया.

About Post Author