पति ने सब्जी में डाला टमाटर, घर छोड़कर चली गई पत्नी

KNEWS DESK…मध्यप्रदेश के शहडोल में एक युवक को सब्जी में टमाटर डालना महंगा पड़ गया। ढाबा चलाने वाले एक युवक ने सब्जी में महंगे टमाटर डाल दिया। जिसे देखते ही पत्नी नाराज हो गई और घर छोड़ कर बहन के घर चली गई।

आपको बता दें कि टमाटर के दाम सुनकर लोग उससे दूर रहना ही उचित समझ रहे हैं। लगातार बढ़तें टमाटरों की कीमतें न सिर्फ आम लोगों को प्रभावित  किया है बल्कि लोगों के पारिवारिक जीवन पर भी इसका सीधा असर हुआ है। इसकी कीमत को लेकर घरों में विवाद बढ़ गए हैं। टमाटर के घर लाने पर अब पत्नी घर छोड़कर चला गई. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है। जहां के एक गांव में ढाबा चलाने वाले एक युवक ने सब्जी में  टमाटर डाल दिया। जिसे देखते ही पत्नी नाराज हो गई और विवाद करने लगी। पति ने जब जवाब दिया तो पत्नी ने गुस्से में उसे छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। पति ने इसकी शिकायत धनपुरी थाने में दर्ज कराई है। अब पुलिस पति-पत्नी दोनों को बीच समझौता कराने की कोशिश कर रही है।

थाना प्रभारी का कहना है कि युवक ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ कहीं चली गई है। जब युवक से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने टमाटर डाल दिया था। इसी बात को लेकर मेरी पत्नी नाराज हो गई और मुझसे बहस करने लगी। उसकी बहस का मैंने जवाब दिया तो वह नाराज होकर बच्ची को साथ लेकर यहां से अपनी बहन के पास चली गई और अब वह वहां से नहीं आ रही है। युवक के अनुसार विवाद का कारण टमाटर को ही बताया जा रहा है।

 

 

About Post Author