उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर हुई मौत एक घायल

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियांत्रिक होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। घायल के मुताबिक कार में कुल चार लोग सवार थे, जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी। हाईवे पर अचानक कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई।

कार अचानक हुई अचानक अनियंत्रित

जानकारी के अनुसार बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर निवासी अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। इनकी कार बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार कार पलटते हुए हाईवे किनारे पटरी पर पेड़ से जा टकराई। इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जमशेद मामूली घायल हुआ।

घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती 

हादसे की जानकारी मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लिया और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सी एन सिंह के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है। जबकि एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.