12बच्चे हों,अपनी क्रिकेट टीम बनाऊं लेकिन बाबू,अच्छा प्रेमी नहीं बन सका युवक ने लगाया मौत को गले

केन्यूज डेस्क:हिसार के आदमपुर के गांव चूलीबाडियान के रहने वाले हर्ष नाम के एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.मृतक युवक  ने मौत को गले लगाने से पहले ही 11 पन्ने का सुसाइड नोट लिखा-अपनी मंजिल यहीं तक थीं-मेरा सपना था कि अपने 12 बच्चे हो और एक क्रिकेट टीम बनाऊं,जो कि आज अधूरा रह गया.

 

हिसार के आदमपुर के गांव चूलीबाडियान के रहने वाले हर्ष नाम के एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.मृतक युवक  ने मौत को गले लगाने से पहले ही 11 पन्ने का सुसाइड बरामद किया है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.मृतक युवक एक तरफा प्यार के चक्कर में पागल था.

हिसार बस अड्डा पुलिस के अनुसार,चूलीबागडिया निवासी हर्ष MR था,वह सोमवार को शहर में किसी काम से आया था.जिसके बाद उसने बस अड्डे के सामने एक होटल में कमरा बुक किया.और उसके अंदर चला गया.वहीं पुलिस ने बताया कि उसने रात को खाना खाने के लिए भी रुम से बाहर नहीं आया न ही खाने का कोई आर्डर दिया.

मगंलवार सुबह जब होटल का कर्मचारी  ने उसे कमरे में लगे फोन पर कॉल की तो फोन भी नहीं उठा.तो उसने कमरे में जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था.जिसके बाद दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उसने स्थानीय पुलिस को सूचना दी.मौके से पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो युवक फांसी के फंदे से झूल रहा था.वहीं मृतक के पास से 11 पन्नों का सुसाइ़ड नोट मिला.जिसमें उसने अपने प्रेम की दास्ता लिखी थी.

सुसाइड नोट पर लिखा?

मृतक युवक ने आत्महत्या करने से पहले 11 पन्नों के सुसाइड नोट पर लिखा-अपना जीवन का सफर यहीं तक था.मेरा सपना था कि अपने 12 बच्चे हो और एक क्रिकेट टीम बनाऊं,जो कि आज अधूरा रह गया…कोई न बाबू तेरे साथ बिताया हर एक पल शानदार था,कोई न सब किस्मत की बात होती है..अगले जन्म सपना पूरा होगा.अब जान देने जा रहा हूं और तू कोई सुंदर सा लड़का देख अपनी शादी कर लेना.

वहीं मृतक युवक ने लिखा-भाई तेरे सिर पर सभी की जिम्मेदारी सौंप कर जा रहा हूं और बाकी मैं अपना सपना पूरा नहीं कर सका..क्रिकेट टीम बनानी थी…सॉरी भाई ये कदम उठा रहा हूं…मै बहुत डिप्रेशन में हूं,जिस कारण मै आज अच्छा बेटा व भाई और लवर नहीं बन सका…आई लव यू मम्मी -पापा.सॉरी दोस्तों सबको छोड़ कर जा रहा हूं…तुम से प्यार करने का सपना पूरा नहीं हो सका…

About Post Author