दोस्त ने दोस्त के गुप्तांग में डाल दिया एयर प्रेशर पंप,जिसकी वजह से हुई मौत

कभी-कभी छोटी सी गलती भी भारी पड़ जाती है.ऐसा ही महाराष्ट्र के धुले जिले में एक साथी-साथी का मजाक करना ऐसा भारी पड़ा कि उसकी मौत हो गई.

महाराष्ट्र :एक युवक की मौत की वजह जानकर आप हैरान हो जाएगें क्योंकि दोस्त का दोस्त के साथ हंसी-मजाक कुछ ऐसा किया कि उसकी मौत हो गई.दरअसल एक युवक ने अपने साथ काम करने वाले दूसरे युवक के गुप्तांग में एयर पंप डाल दिया,जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई.वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं.वाक्या रविवार का बताया जा रहा है.

एक रिपोर्ट के अनुसार मृतक युवक जिस कंपनी में काम करता है. वह कंपनी इंजीनियरिंग सर्विसेज मुहैया कराती है,और काम के दौरान धूल मिट्टी की वजह से कपड़े गंदे हो जानें की वजह से कंपनी उसको साफ करने के लिए एयर प्रेशर श्रमिकों को दिया गया है.रोजना की तरह उस रोज भी काम को कर युवक अपने कपड़ों को साफ कर रहे थे कि तभी आरोपी ने युवक को पकड़ कर उसके गुप्तांग में एयर प्रेशर को डाल दिया.तेज हवा होने के चलते युवक के पेट के अंदर के नाजुक अंगों को हालत की वजह से युवक की स्थिति गंभीर हो गई.जिसको इलाज के लिए अस्पताल के लिए ले जाया गया.युवक की हालत देखते हुए उसको गुजरात के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया.जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी को सख्त से सख्त सजा की मांग की है.

वहीं पुलिस का इस मामलें में कहना हैं कि मामलें की जांच की जा रही है.

 

About Post Author