रिकॉर्ड दिनों में वन दरोगा का रिजल्ट आउट

देहरादून-  परीक्षा के चलते विवादों से घिरी उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग लंबे विवादो के बाद एक रिकार्ड कामय करते हुए युवाओं का भरोसा जीतने की कोशिश की है। आयोग ने इस बार रिकॉर्ड कायम करते हुए मात्र पांच दिनों मे ही वन दरोगा भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। वहीं परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद चयनित अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा 27 जून से कराने का निर्णय लिया गया है।

11 जून को प्रदेश भर के 139 परीक्षा केन्द्रो पर वन दरोगा भर्ती परीक्षा की लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था। आयोग के सचिव सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि परीक्षा के रिकॉर्ड पांच दिनों में ही आयोग ने रिक्त एवं अधि चयनित 316 पदों के सापेच 615 अभ्यर्थियों को शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा हेतु सफल घोषित किया है। इस मौके पर आयोग के अध्यक्ष जी.एस मर्तोलिया ने बताया कि सचिवालय सुरक्षा संवर्ग की लिखित पुनर्परीक्षा का परिणाम भी पांच दिनों मे जारी किया गया था। वहीं इसके बाद आयोग ने मुख्य आरक्षी पुलिस दूरसंचार विभाग और कनिष्ठ सहायक एवं इंटरमीडिएट स्तरीय समान अर्हता के अन्य पदों की भर्ती का परिणाम भी घोषित किया है।

आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि आगे भी इसी प्रकार से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए निकल विरोधी और पारदर्शी तरीके से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। और जल्द से जल्द परीक्षा परिणाम जारी करने कि कोशिश की जाएगी।

About Post Author