बिजनौर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट – जहीर अहमद 

उत्तर प्रदेश – बिजनौर की किरतपुर पुलिस और लूट की योजना बना रहे हैं बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई है । दोनों और से हुई फायरिंग में दो बदमाश घायल हुए है जबकि एक हेड कांस्टेबल घायल हो गया है। पुलिस ने घायल दो घायल सहित पांच बदमाशों गिरफ्तार किया है । पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म चेन लुटेरे है जो यूपी के अलावा कई जगह घटनाओं को अंजाम देते हैं।

एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से हुआ घायल

दरअसल सोमवार की देर रात किरतपुर और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई| इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से चली गली में दो बदमाश घायल हो गए हैं, जबकि एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है| सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने घायल सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी सिटी संजीव वाजपेयी का कहना है कि देर रात किरतपुर पुलिस को सूचना मिली कि नजीबाबाद रोड पर अमन कॉलोनी में कुछ बदमाश लूट की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर थाना अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह और स्वाट टीम प्रभारी जयवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दो बदमाश घायल हो गए| जबकि स्वाट टीम के हेड कांस्टेबल प्रवेंद्र के दाएं हाथ में गोली लगी जबकि किरतपुर एसओ उदय प्रताप की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश और सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी नीरज कुमार जादौन और एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही का हाल-चाल जाना ।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बता दें कि पकड़े गए बदमाश सोमपाल पुत्र मुंशी राम श्याम, धारा पुत्र कमल और सूरज पुत्र राजकुमार निवासी गांव अहमदगढ़ थाना झिनझना जिला शामली है। सोमपाल के बाएं पैर में गोली लगी है | जबकि दूसरा बंटी पुत्र बृजपाल निवासी गांव बल्दिया थाना हलदौर बिजनौर है। एसपी सिटी संजीव बाजपेई का कहना है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। बदमाशों का क्रिमिनल रिकॉर्ड देखा जा रहा है विधिक कार्रवाई की जा रही है|

About Post Author