पुरानी रंजिश के चलते अज्ञात बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट, मोटरसाइकिल से जा रहा था युवक

रिपोर्टर – विनीत कुमार गुप्ता

उत्तरप्रदेश-  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मितौली थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर युवक को मौत के घाट उतारा। सूचना मिलते ही घटनास्थल का मुआयना करते हुए पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने जांच के लिए टीम में गठित करते हुए आरोपियों को पकड़ने के सख्त निर्देश दिए हैं।

मोटरसाइकिल से जा रहा था युवक

हसनपुर चबेनहा का निवासी ऊदन उम्र 40 वर्ष मितौली नवीन तहसील परिसर के पीछ अपने घर से किसी काम से मितौली की तरफ जा रहा था। उप जिला अधिकारी मितौली आवास के सामने कस्ता की तरफ आ रहे अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने ऊदन पर ताबड़तोड़ तीन फायर करके मौत के घाट उतार दिया घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही

युवक के गोली मारे जाने की घटना के पीछे परिजनों के मुताबिक पुरानी रंजिश बताई जा रही है युवक की गांव के ही कुछ लोगों से रंजिश चल रही। पंचायत चुनाव के दौरान विवाद भी हुआ था उस समय भी मृतक ऊदन पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था।

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी आलोक धीमान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मितौली सुबोध जायसवाल ने बताया उक्त घटनाक्रम में सीसीटीवी फुटेज आज के आधार पर जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा शीघ्र कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा।

घटनास्थल पर पहुंचे कप्तान खीरी

घटना संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक लखीमपुर खीरी गणेश प्रसाद साहा ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना करते हुए दिनदहाड़े हुए हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश देते हुए हत्या के पीछे क्या वजह रही उसकी भी गहनता से जांच करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें-    रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई मामले में फंसे एल्विश यादव, बिग बॉस ओटीटी 2 विनर से पुलिस कर सकती है पूछताछ

About Post Author