तलाकशुदा लिव इन पार्टनर के माथे और सीने पर मारी गोली, मर्डर के बाद किया सरेंडर

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सुशांत गॉल्फ सिटी में एक लड़के ने अपनी लिव इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद वह थाने भी पहुंच जाता है सरेंडर करने के लिए।  हर कोई इस खबर को सुनने के बाद हैरान है।

ये है पूरा मामला

प्रतापगढ़ निवासी ऋषभ सिंह पैराडाइज अपार्टमेंट के सी-ब्लॉक स्थित सेकंड फ्लोर के एक फ्लैट में कैंट निवासी रिया गुप्ता (27) के साथ लिव इन में रह रहा था। रिया के पति की मौत हो चुकी है। उसकी एक बेटी भी उनके साथ रहती है। ऋषभ प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहा है। उसके पिता सिंचाई विभाग में क्लर्क हैं। बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को रिया से ऋषभ का कुछ विवाद हो गया, इसी के बाद उसने उसे अवैध असलहे से दो गोलियां मार दीं। एक गोली रिया के सीने और दूसरी माथे पर लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ऋषभ को हिरासत में लेकर रिया के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसएचओ सुशांत गोल्फ सिटी अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। फरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। ऋषभ सिंह लिव इन में रहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी ने युवती के सीने और सिर में गोली मारी। घटना के पीछे की वजह पता लगाई जा रही है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फोरेंसिक टीम जांच कर रही है।

आरोपी युवक ऋषभ सिंह ने किया सरेंडर

पुलिस के मुताबिक, हत्‍या को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ऋषभ सिंह ने सरेंडर कर दिया। रिया नाम की तलाकशुदा युवती अपने बच्‍चे के साथ उसके फ्लैट में कई महीनों से रह रही थी। अचानक किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद तैश में आए ऋषभ ने रिया की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

तलाकशुदा थी रिया

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि कृष्णानगर इलाके का रहने वाला ऋषभ कुछ महीनों पहले ही रिया के संपर्क में आया था और तभी से वो तलाकशुदा रिया के साथ लिव इन में रहने लगा था। खुले विचारों वाली रिया के साथ पिछले कुछ अरसे के दौरान ऋषभ के साथ झगड़े होने लगे थे लेकिन बात इस कदर आगे बढ़ गई कि ऋषभ अपना आपा खो बैठा। जिस पिस्तौल से उसने गोली मारी वो अवैध है। पुलिस ने हथियार भी बरामद कर लिया और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

About Post Author