अखिलेश यादव को सीबीआई नोटिस के मुद्दे पर डिंपल यादव ने दी प्रतिक्रिया, कहा- बीजेपी भारत गठबंधन की ताकत को लेकर चिंतित…

KNEWS DESK- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीबीआई ने अवैध खनन के एक मामले में समन भेजकर उन्हें गवाही के लिए बुलाया | इसे लेकर डिंपल यादव ने गुरुवार यानि आज कहा कि, “राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग की घटनाओं से पता चलता है कि बीजेपी भारत गठबंधन की ताकत को लेकर चिंतित है और खुद को कम तैयार महसूस कर रही है| गठबंधन की मजबूती से परेशान होकर बीजेपी क्रॉस वोटिंग का सहारा ले रही है, सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रही है|”

अखिलेश यादव को सीबीआई नोटिस के मुद्दे पर बोली डिंपल यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीबीआई नोटिस के मुद्दे पर बोलते हुए, मैनपुरी के सांसद ने कहा, मुझे लगता है कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं और वे काफी मजबूत हैं इसलिए भाजपा जो चीजें कर रही है, उससे पता चलता है कि वे बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं और पार्टी की ताकत के कारण चिंतित हैं।

पूरे देश में ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया गया-डिंपल यादव ( सपा सांसद मैनपुरी)

उन्होंने कहा, हम देख रहे हैं कि पूरे देश में ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया गया है। आगामी चुनावों में हमारी मजबूत स्थिति के कारण ही सीबीआई का समन आया है। सिर्फ सपा ही नहीं, बल्कि सभी विपक्षी दलों को ये नोटिस मिल रहे हैं| समाज के हर वर्ग को दबाने की कोशिश की जा रही है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पांच साल पहले दर्ज अवैध खनन मामले में पूछताछ के लिए आज सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए, जिसमें वह गवाह हैं।

About Post Author