CM अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, चुनाव से पहले सभी कच्ची कॉलोनियों की सड़कों को करा दिया जाएगा पक्का कर

KNEWS DESK – दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अनाधिकृत कॉलोनियों की सभी सड़कें पक्की कर दी जाएंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अनधिकृत कॉलोनियों में लोगों का सबसे ज्यादा इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए किया गया है लेकिन अन्य दलों के नेताओं ने उनके लिए कुछ नहीं किया है।

सारी कच्ची कॉलोनियों के अंदर हम लोग सड़कें बनवा रहें- सीएम अरविंद केजरीवाल

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में नए सरकारी स्कूल के भवनों का शिलान्यास करने के दौरान कच्ची कॉलोनियों पर राजनीति करने वाले विपक्षी दलों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि,” सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज पूरी दिल्ली में सारी कच्ची कॉलोनियों के अंदर हम लोग सड़कें बनवा रहें हैं, सीवर की पाइप लाइन और पानी की पाइप लाइन डलवा रहें हैं। किराड़ी विधानसभा में सारी कच्ची कॉलोनियों को मिलाकर पांच हजार सड़कें बननी हैं। इन पांच हजार सड़कों में से तीन हजार सड़कें बन चुकी हैं। 75 सालों में जो काम नहीं हुआ वो हमने पांच साल में करके दिखा दिया। 75 सालों में दूसरी पार्टी वालों ने किरारी विधानसभा में एक भी सड़क नहीं बनवाई है। जबकि हमने पांच साल में तीन हजार सड़कें बनवा दीं, बाकी जो दो हजार सड़कें बची हैं, उस पर काम चल रहा है और एक साल में वो भी बन जाएंगी।”

सड़कों में सीवर और पानी की पाइप लाइन पड़ रही

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा,”कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले किराड़ी में एक भी कच्ची सड़क नहीं रहेगी, सभी को पक्का कर दिया जाएगा। इन सारी सड़कों में सीवर और पानी की पाइप लाइन पड़ रही है। किराड़ी में दिल्ली का सबसे बड़ा सीवेज पंपिंग स्टेशन बन रहा है। ये तीन महीने में बनकर तैयार हो जाएगा। इसके बाद जो सड़कों के दोनों तरफ पानी भरा रहता है, वो साफ हो जाएगा और कहीं गंदा पानी इकट्ठा नहीं होगा।”

ये भी पढ़ें-  चंपई सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, जयराम रमेश ने झारखंड विधानसभा में विश्वास मत जीतने पर कही ये बात

About Post Author