बिकिनी गर्ल के बाद वायरल हुआ दिल्ली मेट्रो में लिप लॉक करता हुआ ये कपल

knews desk,  दिल्ली मेट्रो को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। हाल में ही बिकनी पहने एक लड़की का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जो मेट्रो में सफर कर रही थी। इस बीच दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल मेट्रो में खड़े होकर लिप किस कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

मेट्रो के इस वायरल वीडियो में है क्या?

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक कपल चलती मेट्रो में सरेआम रोमांस कर रहे हैं। पब्लिक प्लेस पर युवक और युवती मेट्रो में खंभे के सहारे खड़े हैं और बिना आसपास के लोगों की परवाह किये लिप किस कर रहे हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि इन लोगों की हरकत देख लोग शर्म से आंख नीचे कर लेते हैं लेकिन किस कर रहे कपल को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है हालाकिं यह वीडियो कब और कहाँ का है, इस बात की जानकारी नहीं आ पाई है।

वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

@ShamsherSLive नाम के एक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया,’रोज़ दिल्ली मेट्रो से ऐसे वीडियो या तस्वीरें आ हीं जाती हैं बच्चों के साथ वेब सीरीज देख नहीं सकते,गाना सुन नहीं सकते, फ़िल्म देख नहीं सकते और अब मेट्रो से भी परहेज़।’

इसे पहले वायरल हुआ है इस बिकिनी गर्ल का वीडियो

इससे पहले दिल्ली मेट्रो से एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिमसें वह बिकिनी पहनकर मेट्रो में बैठी हुई थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले हर व्यक्ति ने बिकनी पहने मेट्रो में सफर करती लड़की का फोटो और वीडियो जरूर देखे होंगे। लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह की चर्चा भी की। कुछ लोगों ने लड़की के कपड़े पर आपत्ति जताते हुए कमेंट किया तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इस देश में आजादी है और हर कोई अपने मन के कपड़े पहन सकता है।

About Post Author