कंझावला जैसी एक और घटना दिल्ली में आई सामने, शख्स को कई किलोमीटर तक कार ने घसीटा

KNEWS DESK- राजधानी दिल्ली का बहुचर्चित कंझावला कांड तो आपको याद ही होगा और अगर नहीं याद है तो अब याद आ जाएगा। राजधानी दिल्ली में कंझावला कांड जैसी एक और घटना सामने आई है। फर्क इतना है कि वो घटना दिल्ली के कंझावला में घटी और ये दिल्ली के महिपालपुर इलाके में घटी है फर्क ये भी है कि उसमें अंजली नाम की लड़की को एक कार ने कई किलोमीटर तक घसीटा और महिपालपुर में घटी इस घटना में एक शख्स को टैक्सी कार ने कई किलोमीटर तक घसीटा जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ये पूरी वारदात मंगलवार की रात वसंतकुंज नार्थ थाने के महिपालपुर इलाके में हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुलिस ने पुष्टि की है। दक्षिण-पश्चिम जिले के डीसीपी मनोज सी ने इस वायरल वीडियो पर बयान दिया है। उन्होंने बताया कि बीती रात 11:20 पर पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम दिल्ली से गुरुग्राम जाने वाले एनएच-8 रोड के सर्विस लेन पर पहुंची, जहां एक शख्स बुरी तरह गंभीर रूप से घायल पड़ा मिला। जांच के बाद वह मृत पाया गया।

फरीदाबाद का बताया जा रहा टैक्सी ड्राइवर

मनोज सी ने आगे बताया कि वारदात की जगह पूरी जांच के बाद डेड बॉडी को कब्जे में लेकर धारा 302/201 के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद जांच शुरू की गई. मृतक की पहचान 43 साल के बिजेंद्र के रूप में हुई है, जो टैक्सी ड्राइवर था और वो फरीदाबाद का रहना वाला बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि जिस टैक्सी ड्राइवर का शव मिला था, वायरल वीडियो उसी घटना का हो सकता है फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें-    दवाइयों की ओवर रेटिंग को लेकर अस्पताल में हुआ भारी हंगामा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने लिया मामले का लिया संज्ञान

About Post Author