जालंधर से दिल्ली सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

पंजाब,जालंधर। जालंधर में लोकसभा की सीट पर होने वाले उपचुनाव को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली सीएम केजरीवाल व पंजाब सीएम भगवंत मान ने उम्मीदवार सुशील रिंकू के पक्ष में रोड शो किया। जिस दौरान केजरीवाल ने विपक्ष पर साधा निशाना।

दरअसल आपको बता दें कि जालंधर से  कांग्रेस से सांसद संताख सिंह चौधरी थे जिनका निधन भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हो गया था। जिसके बाद से यहां से यह सीट रिक्त पड़ी हुई है। जिस पर अब उपचुनाव होना है। जिसके चलते दिल्ली सीएम केजरीवाल व पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जालधंर में रोड शो किया।

रोड शो के दौरान पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि जालंधर के लोग आम आदमी पार्टी को वोट डाल कर संगरूर का रिकार्ड तोड़ेंगे।सीएम मान ने कहा आप हमें वोट दो हम जालंधर शहर को पूरी तरह चमका देंगे। हमारी सरकार ने युवाओं को रोजगार दिया। उन्होंने कहा कि पीजीआई जैसा अपग्रेड अस्पताल बनवाएंगे लोगों का फ्री में इलाज होगा। जालंधर में स्पोर्टस इंडस्ट्री है हमने स्पोर्टस यूनिवर्सिटी की बात कहीं थी।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘एक साल काम दमदार’ हमारी सरकार बनी पंजाब में लोगों के बिल जीरों आना शुरू हो गए। लोगों को रोजगार मिल रहें, शहीदों को एक- एक करोड़ रुपए मिल रहें है। जालंधर के लोगों से एक साल मांगने आया हूं। 11 महीने हमें दे दो अगर काम पसंद ना आया तो फिर वोट मत देना। हम आप के बड़े नेता हैं, हम आप से वोट मांगने आए हैं।

About Post Author