भोजन परोसने में हुआ बिलंब तो जेठ ने कुल्हाड़ी से की बहू की हत्या, हुआ फरार,

सिवनी। ईट भट्टा में ईट बनाने में लगे जेठ को सुबह समय पर भोजन नहीं मिलने पर आक्रोशित जेठ ने अपनी 25 वर्षीय बहू को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। ऊगली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सिंदरसी में शुक्रवार को सुबह लगभग 10 बजे छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर आरोपित जेठ फरार हो गया। उगली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में कर रही है।

उगली थाना प्रभारी एसएस भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव सिंदरसी निवासी सपना पति विनोद मरावी (25) शुक्रवार को घर पर भोजन बना रही थी। वही घर के सदस्य मां, भाई, भांजा, मामा व आरोपित जेठ खेत में ईट भट्टे में ईट बनाने के कार्य में सुबह चले गए थे। शुक्रवार को सुबह 9 बजे जब सभी के लिए खाना नहीं पहुंचा तो सपना का जेठ कन्हैया लाल मरावी (35) ईट भट्टे से बाहर निकला और वहां किसी को बताए बिना घर पहुंच गया। घर पहुंचते ही सपना पति विनोद मरावी को कुल्हाड़ी से मारा। कुल्हाड़ी का वार लगते ही सपना की चीख निकल आई। वहीं पड़ोसी चाचा की लड़की सोनम ने सपना भाभी के चीखने की आवाज सुन देखने पहुंची। जहां का दृश्य देख वह सन्न रह गई तथा जेठ कन्हैयालाल को वहां से भागते देखा। इसकी सूचना उसने विनोद को दी। सूचना मिलते ही ईट भट्टा से सभी घर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल सपना को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केवलारी लाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। उगली पुलिस ने हत्या के आरोपित कन्हैयालाल मरावी के खिलाफ धारा 302 का मामला पंजीगृत कर लिया है। बहू की हत्या कर जेठ फरार हो गया है।

गलत हरकत से छोड़ गई पत्नी – परिजनों ने बताया कि जेठ कन्हैयालाल मरावी खेत पर ही सोता था। साथ ही सभी से लड़ाई झगड़े करने की प्रवृत्ति के चलते कन्हैया की पत्नी भी उसे छोड़ कर चली गई। शुक्रवार को सुबह 9 बजे भोजन नहीं मिलने पर कन्हैया ने अपने छोटे भाई की पत्नी सपना की हत्या कर दी। शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

About Post Author