कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर सोशल मीडिया एक्स पर लाडली बहना योजना को लेकर साधा निशाना

KNEWSDESK- कांग्रेस नेता कमलनाथ ने लाडली बहना योजना पर निशाना साधा है. उन्होंने इस योजना को बहनों के साथ छलावा बताया। आपको बता दें कि कमलनाथ ने लाडली बहना योजना पर शिवराज से सवाल पूछते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि चार महिना तरीख याद कराने भर के लिये जनता की मेहनत और पसीने के करोड़ों रुपये विज्ञापन में फूंक डाले शिवराज जी ? आपको बता दें कि लाडली बहना योजना के तहत महिलायों को 1000 रुपये मासिक किस्त के रुप में जा रहे थे । इसके बाद शिवराज सरकार ने ऐलान किया था कि वह लाडली बहना योजना को 1000 से 1250 रुपये कर रहे हैं। इसका मतलब है कि उन्होंने लाडली बहना योजना में  25 प्रतिशत तक बढ़ा दिया ।

कमलनाथ ने सोशल मीडिया के जरिए लाडली बहना योजना पर उठाए सवाल

कमनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि चार महिना तारीख याद कराने भर के लिये जनता की मेहनत और पसीने के करोड़ों रुपये विज्ञापन में फूंक डाले शिवराज जी ? सरकार के धन को तबाह कर उसका दुरुपयोग करते हुए भाजपा के प्रचार पर खर्च करने वाले नौटंकी मुख्यमंत्री और दोगली भाजपा के चाल , चरित्र और चेहरा का कुरूप चेहरा आम आदमी अच्छे से देख रहा है । जनता है तैयार , अब भाजपा पर होगा पलटवार

 प्रदेश भाजपा सचिव रजनीश अग्रवाल ने कहा – कांग्रेस का लोगों को धोखा देने का लंबा इतिहास

प्रदेश भाजपा सचिव रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कानून के अनुसार मंत्रिमंडल के निर्णय के बाद इस योजना के तहत पैसा ट्रांसफर किया जाता है । उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का लोगों को धोखा देने का लंबा इतिहास रहा है , इसलिए कमलनाथ को ऐसा ही लग रहा है और वह लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं । लोग कांग्रेस की असलियत जानते हैं ।

शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना
सीएम लाडली बहना योजना में महिलाओं को 1000 रुपये मिल रहे थे । मुख्यमंत्री ने लाडली बहना में  25 % राशि बढ़ाने का ऐलान किया । इसका मतलब है कि सरकार की तरफ से हर महीने की 10 तारिख को 1250 रुपये की किश्त मिलने लगी । जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री इस राशि को 1500 तक बढ़ा सकते हैं ।आपको बता दें कि लगभग सवा करोड़ महिलाएं इस योजना का लाभ उठा रहीं हैं 21साल से ऊपर की अविवाहित महिलाओं को भी लाडली बहना योजना से जोड़ा गया है ।

 

About Post Author