सीएम योगी ने बाराबंकी से सपा-बसपा पर जमकर साधा निशाना

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश बाराबंकी -नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है जिसके चलते उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित जनसभा में पहुचकर उसे संबोधित करते हुए जिले के लोगो से सभी प्रत्याशियों को भरपूर समर्थन देने की अपील की है ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश पिछले 9 वर्षों से लगातार बदल रहा है पूरे विश्व मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का परचम सम्मान के साथ लहरा रहा है। वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ रही है भारत के लिए गौरव की बात है की रूस और युक्रेन युद्ध के दौरान भारत ने अपने छात्रों को सकुशल ऑपरेशन कावेरी चलाकर लाने का काम किया भारत के आध्यात्मिक और ऐतिहासिक धरोहरों को संजोने का कार्य भाजपा कर रही।जो कार्य कभी नही हुआ वो आज हो रहा है डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सपा बसपा प्रदेश में मनमानी करते थे लेकिन हमने चेहरा नही देखा न ही वर्ग विशेष का तुष्टिकरण को पनपने नही दिया। हमने समान व्यवहार किया योजनाओं का लाभ हम सबको दे रहे हैं। डबल इंजन सरकार का करिश्मा यही है ।

सीएम योगी ने कहा आस्था का सम्मान हमने सबका किया एक तरफ बाराबंकी के देवा शरीफ में काम किया तो दूसरी तरफ महादेवा में भी काम चल रहा है। 2017 के पहले की स्थित आप सभी जानते है। कि अव्यस्था का बोल बोला था। अखिलेश यादव ने निकाय चुनाव को कूड़ा उठाना बताया था । लेकिन हम लोग सपा बसपा के इस कूड़े को उठाकर फेक देंगे ।नगर निकाय चुनाव भाजपा सभी जिले में लड़ रही है इस लिए हम आप सभी से अपील करने आए है हमारे सभी प्रत्याशियों को जिताना है ।

 

About Post Author