नव मतदाता सम्मेलन में पहुँचे CM धामी, विपक्ष पर बोला हमला

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा

 रूड़की – आज 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस (National Voters Day) के मौके पर उत्तराखंड कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग रूड़की परिसर में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे और दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया गया। सभी कार्यकर्ताओ ने बुके व स्मृति चिन्ह देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। इस सम्मेलन में भारी संख्या में कार्यकर्ता व युवा मौजूद रहे ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पांच राज्य में हुए चुनाव में जनता ने चार राज्यो में जीत दिलाकर भाजपा पर विश्वास जताया है। विपक्ष पर हमला बोलते उन्होंने कहा कि विपक्ष दिशाहीन है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि कौन से मुद्दे उठाए वह केवल वोट की राजनीति करते हैं | लेकिन मोदी गरीब युवा किसान और महिलाओ की बात करते हैं।

भाजपा का लक्ष्य गरीब शोषित वंचितो के जीवन को उत्थान की और लाना

प्रधानमंत्री मोदी का एजेंडा है कि भारत को विकसित भारत बनाना है और जो विपक्षी लोग हैं, वह केवल विरोध करते हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्षियों का एजेंडा है कि मोदी जी को हटाओ। भाजपा का लक्ष्य गरीब शोषित वंचितो के जीवन को उत्थान की और लाना उनके बच्चों को उच्च शिक्षा देना है भाजपा ऐसे व्यक्तियों का आगे लाकर काम कर रही है। युवाओं से अपील है कि उनका एक-एक वोट बहुत कीमती है, पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम भ्रष्टाचार प्रदेश मुक्त की ओर बढ़ रहें हैं। एक समान कानून बनने की शुरुआत उत्तराखंड से ला रहें हैं। जल्द ही यह लागू कर देंगे इसलिए अपना वोट बर्बाद न करें।

About Post Author