उत्तराखंड : सीएम धामी ने किया गढ़वाली फिल्म रिखुली का शुभारंभ,फिल्म से जुड़े कलाकारों को दी शुभकामनाएं

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गढ़वाली फिल्म रिखुली का शुभारंभ किया। इस खास अवसर पर सीएम धामी ने कहा कि फिल्मांकन के लिए पूरा उत्तराखंड एक डेस्टिनेशन है। फिल्म रिखुली प्रदेश की लोक परंपराओं और मान्यताओं से युवा पीढ़ी को परिचित कराने का एक सार्थक प्रयास है। उन्होंने कलाकारों को शुभकामनाएं देते हुए पहाड़ों पर फिल्म शूटिंग पर जोर दिया।

 

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गढ़वाली फिल्म रिखुली के प्रीमियर शो का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने फिल्म निर्देशक समेत सभी कलाकारों की प्रशंसा की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई | उन्होंने फिल्म से जुड़े कलाकारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि फिल्में समाज को दिशा देने के साथ ही युवाओं को प्रेरणा देने का भी कार्य करती हैं।

सीएम आवास देहरादून स्थित मुख्य सेवक सदन में विशेष शो देखने फिल्म से जुड़े कलाकार, तकनीशियन और परिजनों को बुलाया गया था। सीएम ने कहा कि यह फिल्म उत्तराखंड के ग्रामीण परिवेश को बखूबी चित्रित करती है। विशिष्ट अतिथि फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे फिल्म के अंतिम दृश्य के बाद बेहद भावुक नजर आए।

About Post Author