छत्तीसगढ़ : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में भू-पे एप को किया लॉन्च , इसके जरिए कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

KNEWSDESK-  अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक एप लॉन्च किया. इस एप का नाम भू – पे एप है।  इस नाम के जरिए भूपेश बघेल की सरकार को घेरा। उन्होंने इस एप को रायपुर के होटल में प्रेस कॉन्फेंस के दौरान लॉन्च किया । अनुराग ठाकुर ने इसे भ्रष्टाचार स्कैनर एप बताया । इस स्कैनर एप में भूपेश बघेल की फोटो नजर आएगी । उन्होंने कहा कि बीजेपी ने टेकनोलॉजी का उपयोग करके प्रदेश की जनता को भूपेश बघेल सरकार के कारनामों से अवगत कराया है। इसका नाम शानदार दिया है । छत्तीसगढ़ वालों को भू – पे सुनने की आदत पड़ गई है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनाव होने वाले हैं इसलिए दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। अब छत्तीसगढ़ में भू – पे एप लॉन्च करके अनुराग ठाकुर ने तीखा हमला किया है।

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भू पे एप के बारे में बताते हुए  कहा कि,  बीजेपी ने टेकनोलॉजी का उपयोग करके प्रदेश की जनता को भूपेश बघेल सरकार के कारनामों से अवगत कराया है। इस का नाम बहुत शानदार दिया है। छत्तीसगढ़ वालों को भू – पे सुनने की आदत पड़ गई है। हर रोज सुन रहे हैं कि भ्रष्टाचार करो और भू – पे करो। सारे घोटोले में भू – पे। यह हाल हो गया कि सब कुछ लूट लिया । कलेक्टर का काम विकास करना होता है। यहां कलेक्टर को कलेक्शन में लगा दिया । इस एप को स्कैन करने पर लोगों को 26 हजार करोड़ के घोटालों की जानकारी मिल जाएगी।

छत्तीसगढ़ का हाल खराब कर दिया

युवा कल्याण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि , एमपी से छत्तीसगढ़ को राज्य का रूप देने का काम पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था , और 5 साल में भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ का हाल – खराब कर दिया है। युवा को रोजगार देने की बात कही गई थी, लेकिन अभी युवा बेरोजगार घूम रहे हैं , और आगे कहा कि मेरा छत्तीसगढ़ के सीएम से सवाल है, जो 36 वादा किए थे उसे कब पूरा कर रहे हैं। अब छत्तीसगढ़ माफी चाहता है। एमएसपी का दाम केन्द्र सरकार तय करती है। ये सब सवाल का जवाब सीएम को देना होगा । सरकार ने मंडी टैक्स हटाने के लिए कहा था, लेकिन बढ़ा दिया ।

एप के जरिए भ्रटाचार की लिस्ट गिनाई

आपको बता दें कि बीजेपी ने इस एप के जरिए अगर आप इस एप को स्कैन करेंगे तो बीजेपी के द्वारा लगाए गए कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप सामने आएंगे। इन आरोपों में चावल घोटाला , शराब घोटाला ,  गोठन घोटाला , कोरोना घोटाला ,  कोयला घोटाला , पीडीएस घोटाला शामिल हैं।

About Post Author