दुल्हन के लिबास में माहिरा खान ने लूटी महफिल, सामने आया वेडिंग का खूबसूरत वीडियो

KNEWS DESK –  पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं| एक्ट्रेस ने हाल ही में बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ दूसरी शादी रचाई है। किंग खान की फिल्म रईस में एक्ट्रेस ने काम किया था| इस बीच उन्होंने अपनी वेडिंग का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं|

माहिरा खान

साल 2017 में शाह रुख खान की पॉपुलर फिल्म ‘रईस’ फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को भला कौन भूल सकता है। फिलहाल, एक्ट्रेस मौजूदा समय में अपनी दूसरी शादी को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। लंबे समय तक बिजनेसमैन सलीम करीम को डेट करने के बाद बीते रविवार को माहिरा खान ने उनके साथ शादी रचा ली है। इस बीच माहिरा खान ने अपनी वेडिंग का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शेयर किया शादी का शानदार वीडियो

इन दिनों अपनी शादी को लेकर रईस फिल्म एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। ये लाजिमी भी है क्योंकि माहिरा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में से एक हैं। ऐसे में उनकी शादी के बारे में चर्चा लंबी होनी बनती है। इस बीच मंगलवार को माहिरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वेडिंग का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

https://www.instagram.com/reel/Cx8EFxYsvkv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=20d21edf-be97-434f-94ac-2e69dc1a25f7

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के लिबास में सजीं माहिरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। अपने करीबियों का हाथ थामे माहिरा जिस अंदाज में शौहर सलीम करीम की तरफ बढ़ रही हैं, वो बेहद शानदार लग रहा है। वीडियो में साफ देखा जाता है कि माहिरा के पति सलीम अपनी दुल्हनिया को देख इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में लिखा 

वहीं लाइट स्काई ब्लू कलर के लहंगा-चोली में माहिरा बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में माहिरा ने लिखा है- ”मेरा शहजादा, सलीम।” पाकिस्तानी एक्ट्रेस के इस वेडिंग वीडियो को देख फैंस उन्हें शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

दूसरी शादी

सलीम करीम के साथ माहिरा खान की ये दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2007 में माहिरा ने पाकिस्तान कलाकार और निर्माता अली असकारी के साथ शादी रचाई थी। लेकिन 8 साल बाद 2015 में माहिरा और अली की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं। ऐसे में अब सलीम करीम के साथ दूसरी शादी कर माहिरा ने अपने जीवन की नई पारी का आगाज किया है।

About Post Author