कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा – राहुल गांधी की छवि को खराब करने की कोशिश

KNEWSDESK-  कांग्रेस ने नेता पीएल पुनिया ने बीजेपी के द्वारा जारी किए गए एक पोस्टर को लेकर निशाना साधा है। इस पोस्टर में राहुल गांधी को बीजेपी ने रावण बताया । इस पोस्टर को बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट  पर पोस्ट किया था अब इसको लेकर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने आपत्ति जताई है।  पीएल पुनिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। चुनाव में विदाई की आशंका से बीजेपी बौखला गई है। आपको बता दें कि , इस पोस्टर को बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट  पर पोस्ट किया था।  इसी को लेकर , कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि, बीजेपी को डर है कि इंडिया गठबंधन सत्ता से उखाड़ फेंकेगा , इसलिए राहुल गांधी के खिलाफ दुर्भाग्यपूर्णबयान बाजी की जा रही है। राहुल गांधी की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। पीएल पुनिया ने आगे कहा कि उपल्ब्धि के नाम पर बीजेपी ने जनता को ठगने का काम किया । जनता बीजेपी की चाल को समझ गई है। लिहाजा 2024 के चुनाव में विदाई की आशंका से बीजेपी बौखला गई है,  इसलिए राहुल गांधी को बौखलाहट और हताशा में निशाना बनाया जा रहा है।

जयराम रमेश ने भी की थी आलोचना

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि, बीजेपी की कोशिश राहुल गांधी के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देना है। उन्होंने राहुल गांधी को नए युग का रावण, दुष्ट , धर्म विरोधी और राम विरोधी बताए जाने के पीछे बीजेपी की मंशा पर सवाल उठाए ।

About Post Author