छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का महादेव ऐप को लेकर आया बयान, कहा – केंद्र नहीं कर रहा बंद

KNEWSDESK –  मुख्यमंत्री भूपेश ने बीजेपी को महादेव ऐप को लेकर घेरा है। उन्होंने इस ऐप पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया वहीं इस पर राज्य द्वारा कार्रवाई करने की बात की । उन्होंने कहा कि हमने कार्रवाई की , आप नहीं कर रहे , आपके क्या संबंध हैं । सबसे बड़ी बात यह है कि सटृा आम लोग खेलते हैं। पैसा वो वसूल रहे हैं।  आपको बता दें कि ईडी ने महादेव ऐप के मामले में 14 लोगों पर चार्जशीट दायर की है। ये ऐप सटृे बाजी का है। इसमें

सीएम बघेल ने कहा कि जो विदेश में है। यह ऐप पूरे हिंदुस्तान में चल रहा है। उसमें आप ही के लोग भाजपा तो बैठते हैं । केक काट रहें , पार्टी कर रहे हैं, उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं कर रहे । हमने कार्रवाई की , आप नहीं कर रहे , आपके क्या संबंध हैं । सबसे बड़ी बात यह है कि सटृा आम लोग खेलते हैं। पैसा वो वसूल रहे , लोगों को बर्बाद कर रहे और ये जीएसटी लगा रहे , कार्रवाई नहीं कर रहे ?कर रहे हैं , तो हमारे लोगों को पकड़ रहे , सलाहकार को पकड़ रहे , जहां कुछ नहीं मिला । केवल बदनाम करने की कार्रवाई कर रहे , संचालक को क्यों नहीं पकड़ रहे ?अगर हिम्मत हे तो इन सवालों के जवाब दे देना।

ये  मुर्खतापूर्ण और हास्यास्पद

चुनावी फंड ले लिया होगा , इसलिए ऐप बंद नहीं करवा रहे । भाजपा ने महादेव सट्टे का पैसा दाऊद और पाकिस्तान के और आगे कहा कि इससे मुर्खतापूर्ण और हास्यास्पद क्या ही हो सकता है। पूरे देश में शायद किसी राज्य ने कार्रवाई की तो छत्तीसगढ़ में हमने की । उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल को सटृा ऐप से प्यार है और भ्रष्टाचार से मोहब्बत है। केंद्र ने महादेव ऐप क्यों बंद नहीं किया और आगे कहा कि मुख्यमंत्री को अपने संवैधानिक अधिकारों को पढ़ लेना चाहिए । उन्हें अधिकार है कि वह छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप को रोक सकते हैं।

About Post Author