राजस्थान : अशोक गहलोत ने पहली सूची जारी होने पर दी प्रतिक्रिया , कहा – राजस्थान की प्रगति की गति 10 गुना करें

KNEWSDESK-  मुख्यमंत्री अशोक  गहलोत ने कांग्रेस की पहली सूची आने पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवारों को बधाई दी।  आपको बता दें कि कांग्रेस ने 33 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी हैं। इस लिस्ट में सचिन पायलट , अशोक गहलोत का नाम है। मुख्यमंत्री ने कहा  कि हम लोगों का विश्वास और मत हासिल कर जनसेवा का पदभार लें और राजस्थान की प्रगति की गति 10 गुना करें।

सीएम अशोक गहलोत ने आगे लिखा कि इस कार्यकाल में किए शानदान जन हितैषी कार्यों को जारी रखने और राजस्थान को देश भर में अव्वल प्रदेश बनाने के हमारे संकल्प के लिए यह अनिवार्य है कि हम लोगों का विश्वास और मत हासिल कर जनसेवा का पदभार लें और राजस्थान की प्रगति की गति 10 गुना करें । मेरी सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से अपील है कि अपने – अपने विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार को विजयी बनाएं और आगे लिखा कि  राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा प्रत्याशी के रूप में नामित सभी साथियों को हार्दिक बधाइयां।

सचिन पायलट के सर्मथकों को टिकट

सचिन पालयट के सर्मथकों को टिकट मिला है। इस लिस्ट से लग रहा था कि अशोक गहलोत के सर्मथक नाराज हो जाएंगे, लेकिन अब अशोक गहलोत का बधाई वाला पोस्ट सामने आमने आया है तो कुछ हद तक बगावत कम हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि  राजस्थान में चुनावी माहौल चल रहा है। ऐसे में सारी पार्टीयां अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर रही हैं। कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची का ऐलान किया है। वहीं बीजेपी अपनी दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

 

 

 

About Post Author