छत्तीसगढ़: केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री ने की बैठक, बोलीं- चुनाव में कार्यकर्ता कमर कस लें

KNEWSDESK- केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी यादव ने आज कांकेर में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने चुनाव आचार संहिता लगने का भी जिक्र किया और संगठन की सभी कमेटियों को सक्रिय होने को कहा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का भी दावा किया। वहीं राज्यमंत्री अन्नपूर्णा ने छत्तीसगढ़ में 15 वर्षों के भाजपा के शासनकाल के दौरान हुए विकास के कार्यों को जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया।

आपको बता दें कि आचार संहिता लगने के बाद कोई भी पार्टी कुछ भी ऐलान नहीं कर सकती है। जहां पर आचार संहिता लगी होती है वहां कि कमान चुनाव आयोग के पास चली जाती है। पार्टियों को चुनाव आयोग केअनुसार चलना पड़ता है।

मंत्री अन्नपूर्णा देवी यादव ने कहा कि बूथ के लोगों तक भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हैं। पिछले 15 वर्षों में भाजपा के शासनकाल में जो भी विकास के कार्य छत्तीसगढ़ में हुए हैं। उनका प्रचार करें। संगठन की सभी कमेटियों को सक्रिय कर चुनाव कार्य में लगायें। आगामी विधानसभा चुनाव में हमें हर हाल में जिले के तीनों विधानसभा में जीत दर्ज कर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी हैं। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता कमर कस कर मैदान में उतर जायें।

आयोग के नियमानुसार ही बैठकें

अन्नपूर्णा देवी यादव ने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के द्वारा मुझे चुनाव में आप लोगों के सहयोग के लिए भेजा गया है। आगामी एक- दो दिनों में चुनाव आचार संहिता लग जायेगी। आचार संहिता से पहले हम जितना ज्यादा प्रचार कार्यक्रम हो सके संपन्न कर लें क्योंकि उसके बाद चुनाव आयोग के नियमानुसार ही बैठकें और सभा कर पायेंगे।

ये भी पढ़ें-   देवरिया कांड को लेकर योगी सरकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- “किसी भी पक्ष के साथ अन्याय हुआ तो…”

About Post Author