छत्तीसगढ़ : 90 विधानसभा सीटों से निकली कांग्रेस भरोसा यात्रा , भूपेश बघेल जनता के बीच पहुंचे बाइक पर

KNEWSDESK- छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस भरोसा यात्रा  निकाली गई।  ये यात्रा सोमवार सुबह 11 बजे शुरु हुई।  90 विधानसभा सीटों से ये यात्रा निकली ।  रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से इस यात्रा की शुरुआत हुई। आपको बता दें कि विधानसभा क्षेत्रों में  20 – 30 किलोमीटर की रैली निकाली गई ।  जहां पर कांग्रेस के विधायक नहीं है, वहां जिलाध्यक्षों और वरिष्ट नेताओं को ये जिम्मेदारी सौपी गई थी।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाली,  इस दौरान 90 विधानसभा सीटों से ये यात्रा निकाली गई । यात्रा के दौरान भूपेश बघेल बाइक लेकर जनता के सामने आए , वहीं ताम्रध्वज साहू ने जीप के साथ रैली निकाली। जानकारी के लिए बता दें कि जहां पर कांग्रेस के विधायक नहीं है। वहां पर वरिष्ट नेताओं और जिलाध्यक्षों को जिम्मेदारी सौपी गई थी।  20 – 30 किलोमीटर की रैली हर विधानसभा क्षेत्र में निकालने का लक्ष्य तय किया गया था। आपको बता दें कि  विधानसभा क्षेत्र में यात्रा खत्म होने के बाद  सभा का आयोजन हुआ , इस सभा के दौरान सरकार की योजनाओं के बारे में बताया गया। बता दें कि इससे पहले 11 लोकसभा सीटों में केंद्रीय मंत्रियों ने दौरे किए थे । अब विधायकों ने यात्रा निकाली।

महज 5 सालों में यह विश्वास हासिल

जानकारी के लिए बता दें कि विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि  कांग्रेस की सरकार ने जनता के बीच भरोसा हासिल किया है। घोषणा पत्र के 36 वादों में से 25 को पूरा किया। 51 ऐसी योजनाएं दी जिससे हर वर्ग को फायदा मिल रहा है । राशन कार्ड , स्वास्थ्य , किसानों , महिलाओं और युवाओं का जो विश्वास हमने अर्जित किया है उसे अब जनता के बीच लेकर जा रहे हैं। बीजेपी के 15 साल की सरकार ने जनता का विश्वास पूरी तरह खो दिया है। हमने महज 5 सालों में यह विश्वास हासिल कर दिया है। जनता ने पहले साढ़े चार साल पहले ही परिवर्तन कर दिया है। 15 साल की सरकार को बदल दिया ।

 

 

About Post Author