UP पुलिस भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों ने किया बागपत जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन, सीएम के नाम सौपा ज्ञापन, पेपर लीक होने का लगाया आरोप

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए परीक्षार्थियों ने जिला मुख्यालय पर सैकड़ो की संख्या में पहुंचकर प्रदर्शन किया और पेपर को कैंसिल करते हुए दोबारा पेपर कराने की मांग की। परीक्षार्थियों का आरोप है कि सोशल मीडिया पर परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो गया और उन्हें समय भी परीक्षा के अनुसार कम दिया गया। इससे गुस्साए परीक्षार्थियों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री से पेपर दोबारा कराए जाने और नकल माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस दौरान किसान यूनियन का भी परीक्षार्थियों को समर्थन मिला।

पेपर लीक मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग 

दरअसल आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की परीक्षा 17 और 18 फरवरी को आयोजित हुई। परीक्षा को लेकर पुलिस और अन्य सभी विभाग अलर्ट पर रहे। इसी के चलते नकल माफियाओं पर कड़ी नकेल कसी गई। लेकिन अब पेपर मामले में नया मोड़ सामने आया है। परीक्षार्थियों का आरोप है कि सोशल मीडिया पर पेपर पहले ही लीक हो गया और उन्हें परीक्षा में समय भी कम दिया गया। गुस्साए परीक्षार्थियों ने कलक्ट्रेट पर सैकड़ो की संख्या में पहुंचकर प्रदर्शन किया और पेपर लीक मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की और एडीएम बागपत को ज्ञापन सौपा।

किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने छात्रों को दिया अपना समर्थन

इस दौरान किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने छात्रों को अपना समर्थन दिया। फिलहाल परीक्षार्थी और किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बागपत के एडीएम पंकज वर्मा को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए जल्द कार्रवाई की मांग की है।

About Post Author