बॉलीवुड अभिनेता पहुंचे रूड़की, 11 हजार दिए जलाकर गंगा आरती में हुए शामिल, एक झलक पाने के लिए उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा 

उत्तराखंड – रविवार की शाम बॉलीवुड अभिनेता ऋषभ चौहान रूड़की पहुँचे। इस दौरान ऋषभ की एक झलक पाने के प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी। ऋषभ ने सिविल लाइन्स स्थित सिद्धेश्वर महादेव मंदिर में महादेव की पूजा अर्चना करने के बाद गंगा घाट पर 11 हजार दिए जलाकर गंगा आरती में शामिल हुए। इस दौरान ऋषभ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर भी खासे उत्साहित नजर आए।

ड्रीम प्रोजेक्ट की सफलता को लेकर खासे उत्साहित

आपको बता दें कि रूड़की निवासी बॉलीवुड अभिनेता ऋषभ चौहान लंबे समय के बाद रुड़की पहुँचे। ऋषभ चौहान की 2019 में मरने भी दो यारों नाम से फ़िल्म आ चुकी है जिसमें उन्होंने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के साथ अभिनय किया था, जिसे लोगो ने बहुत पसंद भी किया था। वहीं रूडकी पहुँचे बॉलीवुड अभिनेता ऋषभ चौहान ने बताया कि वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की सफलता को लेकर खासे उत्साहित हैं जिसको लेकर वह आज रूड़की पहुँचे है और उन्होंने महादेव का आशीर्वाद लिया है और माँ गंगा की आरती करने का सौभाग्य भी उन्हें मिला है।

फिर रूड़की आकर माँ गंगा का लेंगे आशीर्वाद 

उन्होंने बताया कि उनका ड्रीम प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है जिसको लेकर उन्हें विदेश भी जाना होगा | जिसके बारे में वह ज्यादा तो नहीं बता सकते लेकिन पूरा होने के बाद वह एक बार फिर रूड़की आकर माँ गंगा का आशीर्वाद लेंगे। साथ भी साथ उन्होंने कहा कि रुड़की के लोगों ने हमेशा उन्हें प्यार व आशीर्वाद दिया है | जिसके लिए वह सभी के आभारी हैं। वहीं ऋषभ के पिता अशोक चौहान और माता माला चौहान ने भी कहा कि ऋषभ ने आज अपनी मेहनत के बलबूते अपनी मंजिल हासिल की है जिसको लेकर वह खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं।

About Post Author