विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर भाकियू शंकर ने किया प्रदर्शन ,मुख्यमंत्री को संबोधित 10 सूत्रीय ज्ञापन SDM को सौंपा

रिपोर्ट – शीरब चौधरी 

उत्तर प्रदेश – अमरोहा कलेक्ट्रेट में भाकियू शंकर के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी दिवाकर सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाज़ी भी की।

 

मांगों को नहीं माना गया तो प्रशासन के खिलाफ एक बड़े आंदोलन को तैयार

बता दें कि आज भाकियू शंकर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी दिवाकर सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट में विभिन मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। चौधरी दिवाकर सिंह ने कहा कि आधा पेराई सत्र होने को है और सरकार ने अभी तक गन्ना मूल्य घोषित नहीं किया है| इसके साथ ही बृजघाट से लेकर मुरादाबाद तक अवैध कटों को बंद कराया जाना चाहिए। साथ ही 60 किलोमीटर के दायरे में 2 में से 1 टोल प्लाज़ा समाप्त किया जाना चाहिए और जनपद वासियों को आधार कार्ड दिखाने पर टोल पास कराया जाना चाहिए। वहीं ग़जरौला में ट्रामा सेंटर स्थापित किया जाना चाहिए | जिससे हज़ारों लोगों को पर्याप्त इलाज मिल सके, इसके साथ ही प्रशासनिक विभागों में फैले भ्रष्टाचार खत्म किया जाना चाहिए। आवारा पशुओं से होने वाली दुर्घटना में मृतक आश्रितों को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जानी चाहिए। इसके साथ ही केसीसी की लिमिट 3 लाख से बढ़ाकर 10 लाख की जाए, ओर वर्ष 2012 से बंद पड़ी अमरोहा चीनी मिल परिसर को एक आदर्श गौशाला के रूप में विकसित किया जाए। ओर अगर जल्द ही हमारी इन सभी मांगों को नहीं माना गया तो भाकियू शंकर प्रशासन के खिलाफ एक बड़े आंदोलन को तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित एक 10 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा ।

About Post Author