बागपत पहुंचे भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने की लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी, बैलेट पेपर पर चुनाव कराने की कही बात

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत पहुंचे नरेश टिकैत ने 2024 चुनाव में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी की है। वहीं ईवीएम को लेकर भी सवाल खड़े  किए हैं, और बैलेट पेपर पर चुनाव कराने की बात कही है।

किसानों से किया गया वादा नहीं किया गया पूरा 

आपको बता दें कि वहीं आरएलडी और बीजेपी के गठबंधन को लेकर भाकियू सुप्रीमो का दर्द भी छलका और कहां कि एक बार सलाह तो करनी चाहिए थी। आरएलडी के साथ जुड़े लोगों और हम लोगों को भी इस बात का एहसास है कि हमसे कोई राय नहीं ली गई। नरेश टिकैत ने बोलते हुए कहा कि बीजेपी बहुत बड़ी और समुद्र जैसी पार्टी है, जो छोटे दलों को निगल जाती है। वहीं नरेश टिकैत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। किसानों से किया गया वादा अभी तक भी पूरा नहीं किया गया है। वहीं बिजली बिल माफी पर उन्होंने सरकार की तारीफ की और गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी न होने पर सरकार को घेरते हुए नजर आए।

किसानों पर आंदोलन के दौरान हो रहे अत्याचार गलत- नरेश टिकैत (भाकियू अध्यक्ष )

वहीं हरियाणा और पंजाब के किसान आंदोलन को लेकर कहा कि हर प्रदेश की अपनी एक अलग मांग होती है। किसानों पर आंदोलन के दौरान हो रहे अत्याचार गलत है। सरकार को किसानों से वार्ता कर हर समस्या का रास्ता निकालना चाहिए। बागपत में आज एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत,जहां उन्होंने किसानों से बातचीत की ओर उनकी समस्याओं को सुना।

 

About Post Author