छत्तीसगढ़ : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगभग 60 बोरी PDS चावल की कराई जब्ती

रिपोर्ट:सादिक रजा

भिलाई- कैंप एरिया के संग्राम चौक के पास एक घर में लगभग 60 बोरियां पीडीएस चावल की जब्ती की गई। आपको बता दें कि लगातार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा पीडीएस चावल की हो रही धांधली पर अंकुश लगाने हेतु खाद्य विभाग और पुलिस को जानकारी दी जा रही है और इस पर कार्रवाई भी हो रही है लेकिन इसके बाद भी पीडीएस चावल की धांधली कम नहीं हो रही।

इस विषय पर बीजेपी नेता अवतार सिंह गिल द्वारा बताया गया कि क्षेत्र के विधायक रिकेश सेन द्वारा सभी को निर्देशित किया गया है कि इस क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अवैध कार्य नहीं होंगे। अगर किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि होगी तो बीजेपी के एक- एक कार्यकर्ता प्रशासन के सहयोग से इस पर पूरी तरह अंकुश लगांएगे। लगातार हमारे लोगों को अवैध पीडीएस चावल की सूचना मिल रही है।

उन्होंने आगे कहा- आज हमें सूचना मिली कि संग्राम चौक के समीप एक घर में लगभग 60 बोरी पीडीएस चावल रखे गए हैं। हमने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस और खाद्य विभाग को दी, जिस पर अभी जांच कर कार्रवाई की जा रही है। यह मकान तारादेवी नामक महिला का बताया जा रहा है। मकान मालिक का कहना है कि यह मकान किसी व्यक्ति को 2500 रु महीने में किराए पर दिया गया था। अभी खाद्य विभाग की टीम मौके पर जांच कर चावल की सैंपलिंग कर रही है।

About Post Author