गोण्डा में भाजपा सांसद बृजभूषण ने किया शक्ति प्रदर्शन, MP के शिक्षामंत्री भी हुए शामिल

KNEWS DESK… केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के मौके पर बालपुर के रघुराज सिंह महाविघालय परिसर में आयोजित एक रैली में कैसरगंज लोकसभा से सांसद बृजभूषण सिंह ने शक्ति प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ी। जिले के कोने-कोने से समर्थकों व कार्यकर्ताओं को बुलाया गया। गोंडा के साथ-साथ बहराइच व बलरामपुर से भी समर्थकों को जनसभा में बुलाया गया।

दरअसल आपको बता दें कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आज बालपुर के रघुराज सिंह महाविघालय परिसर में जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह व मध्यप्रदेश के शिक्षामंत्री, तरबगंज विधायक प्रेमनारायन पांडेय, कटराबाजार विधायक बावन सिंह, पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी, करनैलगंज विधायक अजय सिंह, एमएलसी अवधेश कुमार सिंह ‘मंजू’, जिला प्रभारी अवनीश सिंह, जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप सहित कई ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य सहित तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

जनसभा में गोंडा के अलावा बहराइच व बलरामपुर से भी समर्थकों को बुलाया गया। रैली को लेकर सुबह से ही कार्यकर्ता जगह-जगह पर एकत्र हो गए थे। सुबह 10 बजे तक महाविघालय परिसर में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई ।रैली में शामिल होने जा रहे सांसद का नवाबगंज से बालपुर तक जगह-जगह लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया। समर्थकों को देखकर सांसद सहित मंच पर आसीन अतिथि में भी गदगद हो उठे।

मुख्य अतिथि ने कहा कि आजादी के बाद से ऐसे कार्य देश में नहीं हुए

मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सरकार के नौ साल पूरे हो चुके हैं। इस बीच में कई ऐसे कार्य हुए हैं जो आजादी के बाद देश में नहीं हुए थे और उनकी जरूरत थी। उन्होंने कोरोना काल में सरकार के बेहतर इंतजामों से लोगों को रूबरू कराया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शी हैं तभी तो भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। लोगों को सीधे बैंक के माध्यम से लाभ पहुंचाया गया है। अब दलाली बंद हो चुकी है।

About Post Author