BJP Candidate list: भाजपा में यूपी की 25 सीटों को लेकर हुआ मंथन, नये चेहरों को मिल सकता है मौका

KNEWS DESK – दिल्ली में यूपी की सीटों को लेकर बीजेपी नेताओं की बैठक हुई। ऐसा बताया जा रहा है कि 25 सीटों को लेकर चर्चा हुई। अब तक बीजेपी 51 उम्मीदरों के टिकट घोषित कर चुकी है। दिग्गजों की बात करें तो बृज भूषण सिंह की बेटी कैतकी देवी सिंह , मैनपूरी सीट पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह और  सतीश महाना को लेकर भी मंथन हुआ। साथ ही ये खबर है कि कुछ सांसदों के टिकट कट सकते हैं। वहीं नये चेहरों को मौका मिल सकता है।

ऐसा बताया जा रहा है कि मेरठ सीट पर चर्चा की गई। इसमें विश्वास और कैंट विधायक, अमित अग्रवाल इसके अलावा बृज भूषण सिंह की पत्नी कैतकी देवी सिंह और बेटे करण भूषण के नाम पर बातचीत हुई। साथ ही जनरल वीके सिंह का भी नाम रखा गया, ये गाजियाबाद सीट से मौजूदा सांसद हैं। वहीं पूर्व नौकरशाह संजय मिश्रा और मंत्री नंद गोपाल नंदी की पत्नी के नाम पर भी मोहर लग सकती है। बता दें कि  इस समय मंत्री नंद गोपाल नंदी योगी सरकार में शामिल हैं।

मनोज सिंहा के बेटे अनुभव सिन्हा के नाम पर भी चर्चा हुई। इसके साथ ही बताया जा रहा है सपा विधायक मनोज पांडेय के नाम को लेकर भी मंंथन हुआ। वहीं रमापति राम त्रिपाठी को भी टिकट दिया जा सकता है। देवरिया सीट से सांसद हैं।

सतीश महाना के नाम पर भी लग सकती है मुहर

आनंद स्वरूप शुक्ला , नीरज शेखर के नाम को लेकर भी चर्चा तेज है। इनको भी टिकट दिया जा सकता है। इसके अलावा सत्यदेव पचौरी की बेटी को टिकट मिल सकता है। सत्यदेव पचौरी मौजूदा सांसद  हैं। वहीं सतीश महाना को टिकट दैने  को लेकर बातचीत हुई । मैनपुरी सीट पर पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। सहारनपुर सीट पर दो उम्मीदवारों पर चर्चा हुई। इसमें सुदेश राणा और राघव लखनपाल का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें-   अदालत चुनाव आयोग के काम से संतुष्ट, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में लोकसभा चुनाव कराने की मांग पर बीजेपी नेता राहुल सिन्हा का बड़ा बयान

About Post Author