पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 10 में लगी LED स्क्रीन पर 3 मिनट तक चली पोर्न फिल्म

PATNA, बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर आज सुबह करीबन 10 बजे प्लेटफार्म नंबर 10 में लगी LED स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने लगी|  जिसके चलते वहाँ  मौजूद यात्रियों के लिए एक असहज, और शर्मिंदगी भरी स्थिति पैदा हो गई|  इस दौरान वहां पर कई यात्री मौजूद थे, जो यह दृश्य देखकर शर्मिंदा हो गए। कुछ यात्री तो भड़क गये और रेलवे अधिकारियों से इसकी शिकायत की तो खलबली मच गई।

सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल हुआ तो लोगो ने रेलवे अधिकारियों के प्रति आक्रोश व्यक्त करने लगे।

आपको बता दें कि “यात्रियों को जानकारी और सूचना देने के लिए स्टेशन पर स्क्रीन लगवाए गए हैं, इस पर विज्ञापन भी दिखाए जाते हैं।” जानकारी के मुताबिक़, रविवार सुबह लगभग 10 बजे प्लेटफॉर्म नंबर-10 पर लगी एलईडी पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी। इसकी जानकारी जब अधिकारियों को दी गई तो खलबली मच गई। अब RPF इस मामले की जांच कर रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग ने लिए मज़े

यूजर ने लिखा कि “हर राज्य के लोग अपने परिवार के साथ स्टेशन पर मौजूद होंगे? क्या संदेश जायेगा? शर्मसार कर दिया पूरे बिहार को?” एक यूजर ने लिखा कि “डिजिटल इंडिया के अमृतकाल में सबकुछ मुमकिन है।”

एक ने लिखा कि “पटना रेलवे स्टेशन पर अश्लील फिल्म चल रही है और रेल मंत्री ब्राह्मण सभा में जयघोष करने में व्यस्त हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “गलती हुई है, इसीलिए कहा जाता है कि कोई भी काम फाइनल करने से पहले एक बार जरूर जांच पड़ताल कर लें।”

खबर के अनुसार, पटना स्टेशन पर एलईडी पर सूचनाएं दिखाने की जिम्मेदारी दत्ता कम्युनिकेशन संस्था को दी गई है। जब स्टेशन पर लगी एलईडी पर अश्लील फिल्म चलाने की जानकारी संस्था के कमर्चारियों को दी गई तो वो इसे बंद कर फरार हो गए। दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि “जो घटना हुई वो शर्मनाक है। विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए एजेंसी संचालक पर केस दर्ज कराया है।”

About Post Author