उत्तर प्रदेश: मुख्तार अंसारी की सजा पर बोले भूपेंद्र सिंह चौधरी, कहा- ‘योगी सरकार ने तोड़ा प्रदेश का माफिया तंत्र, कांग्रेस का यूपी से हुआ सफाया’

रिपोर्ट – मो0 रज़ी सिद्दीकी

बाराबंकी – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बाराबंकी पहुंचे, यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट के लोक सभागार में पीएम-सूरज राष्ट्रीय पोर्टल के लॉन्चिंग पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना, साथ ही लाभार्थियों को प्रमाण पत्र किट भी वितरित की।

कांग्रेस का पूरे उत्तर प्रदेश से सफाया

बता दें कि इस दौरान उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी को फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाने पर कहा कि पहले की सरकारों में जिस तरह का माफिया तंत्र कायम था उसको योगी सरकार ने तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधी के खिलाफ कोर्ट ने जो सजा सुनाई है, हम उसका सम्मान करते हैं। वहीं कांग्रेस द्वारा सरकार बनने पर पांच ‘नारी न्याय गारंटी’ देने के ऐलान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े नेता राज्य से पलायन कर चुके हैं। जिसके बाद कांग्रेस का पूरे उत्तर प्रदेश से सफाया हो चुका है। कांग्रेस की इस तरह के किसी भी योजना के ऐलान पर देश में किसी को भी विश्वास नहीं है। आज गारंटी केवल पीएम नरेंद्र मोदी की है और उसी पर लोगों का विश्वास भी है।

दस वर्षो में 25 करोड़ लोग गरीबी से निकले बाहर 

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों व वंचितों को सामाजिक न्याय के तहत अग्रिम पंक्ति में खड़ा करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है। मोदी ने देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को केंद्र में रखकर बीते दस वर्षो में कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि सोशल इंजीनियरिंग के तहत मोदी सरकार ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद में पारित कराकर आधी आबादी के सम्मान को संबल प्रदान किया है। मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं के चलते बीते दस वर्षो में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। जो मोदी सरकार के दौरान देश में ईज ऑफ लिविंग में सुधार की पुष्टि करता है। इस दौरान खाद्य एवम रसद राज्य मंत्री ने पीएम सूरज योजना के सभी लाभार्थियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

About Post Author