बागपत: बेगम ने प्रेमी के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश, प्रेमी से करा दिया शौहर का कत्ल

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां बेगम ने ही अपने शौहर का कत्ल करने की पटकथा रच डाली और प्रेमी के साथ मिलकर शौहर का कत्ल कर दिया। पुलिस ने सनसनी खेज हत्या की वारदात से पर्दा उठाते हुए बेगम और उसके पति को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

बंद फैक्ट्री में मिला था पुलिस को अज्ञात शव 

दरअसल रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली हत्या की वारदात बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की है। जहां एक बंद फैक्ट्री में पुलिस को अज्ञात शव मिला था। शव की पहचान काशीराम कॉलोनी निवासी इमरान के रूप में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की तो हत्या का सच सामने आ गया। मृतक युवक की बेगम ने ही अपने अपने शौहर की हत्या की साजिश रची थी, और अपने प्रेमी से ही अपने शौहर का कत्ल करा दिया।

पहचान छुपाने के लिए पत्थरों से  कुचला मुंह 

अपर पुलिस अधीक्षक एन पी सिंह ने रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली हत्या की वारदात से पर्दा उठाते हुए बताया कि मृतक इमरान की पत्नी का मोहल्ले के ही हाशिम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन शौहर बीच में रोडा बना हुआ था। हाशिम ने प्रेमिका को पाने के लिए उसके शौहर को घर से बुलाकर पहले तो गर्दन काट दी और फिर पहचान छुपाने के लिए पत्थरों से उसका मुंह कुचल दिया। हत्या की वारदात को अंजाम तक पहुंचाने के बाद बेगम ने रोने का नाटक भी किया, लेकिन पुलिस की जांच में हत्या से पर्दा उठ गया। पुलिस ने बेगम और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

About Post Author