चौकी में युवक की पिटाई पर अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस पर कसा तंज

KNEWS DESK…  उत्तर प्रदेश के बंदायू जनपद में एक पुलिस चौकी में युवक की पिटाई का मामला निकलकर सामने आया है। जिस पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस पर तंज कसते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि अच्छा हुआ दरोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुलडोज़र नहीं, नहीं तो…

दरअसल आपको बता दें कि बंदायू की एक चौकी में कीर्यवाहक दरोगा के द्वारा युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशन मीडिया पर तेजी के साथ हो रहा है। जिसपर उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार व यूपी पुलिस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

  अखिलेश यादव ने ट्वीट में कहा

जानकारी के लिए बता दें कि वायरल वीडियो को अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर करते भाजपा सरकार व उत्तर प्रदेश पुलिस पर तंज कसते हुए लिखा कि यूपी पुलिस के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा ने अपने आराम में खलल पड़ने पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिंसक प्रतिक्रिया दी। अच्छा हुआ दरोगा के पास बेल्ट है, थार या बुलडोज़र नहीं, नहीं तो…।

वायरल वीडियो कहां का?

जानकारी के लिए बता दें कि वायरल वीडियो वाली घटना बंदायू जिले के वजीरगंज थाने की बगरैन पुलिस चौकी की बताई गई है। पुलिस चौकी परिसर में थानेदार ने युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसको पुलिस चौकी परिसर में ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। युवक छोड़ने के लिए हाथ जोड़ता रहा, लेकिन पटा हाथ में लिए थानेदार उसे पीटते रहे।

 कच्छा बनियान पहने हैं थानेदार साहब

वजीरगंज थाने की बगरैन पुलिस चौकी के वायरल वीडियो में युवक की पिटाई करते दिख रहे थानेदार कच्छा बनियान पहने हुए हैं। उनके हाथ में पटा है। युवक पिटाई की कर रहे हैं और युवक  थानेदार से कह रहा है कि मार लो कितना मारोगे, जान से ही मार सकते हो न।

वजीरगंज SHO धनंजय पांडेय ने कहा

पुलिस अधिकारियों तक मामला पहुंचा तो कुछ ही देर में ट्विटर पर अपलोड वीडियो को हटवा दिया गया। एसएचओ वजीरगंज धनंजय पांडेय ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है, ट्विटर पर वीडियो था, लेकिन बाद में किसी ने हटा दिया है। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

About Post Author