सुल्तानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मारी बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर, हादसे में महिला की मौत

रिपोर्ट – अरविन्द श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश – सुल्तानपुर में लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई, वहीं पति घायल हो गया है| जिसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जबकि महिला के गोद में मौजूद 6 माह का मासूम बाल-बाल बच गया है। घटना कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बजरंग नगर के पास की है।

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मारी जोरदार टक्कर 

दरअसल करौंदीकला थाना क्षेत्र के बहाद्दीपुर गांव निवासी संजय (25वर्ष) पुत्र बुझातर व उनकी पत्नी प्रियंका (22वर्ष) बाइक से घर से कादीपुर की तरफ जा रहे थे। प्रियंका की गोद में 6 माह का बच्चा भी था। बाइक सवार दंपत्ति अभी कादीपुर कोतवाली के बजरंग नगर के पास पहुंचे थे कि उनकी हीरो बाइक को सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी | जिससे पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस पति को अपने प्राइवेट वाहन से समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कादीपुर लेकर पहुंची। स्थानीय लोगों की माने तो एंबुलेंस नहीं आने पर प्रियंका को पिकअप से सीएचसी लाया गया और काफी देर तक स्ट्रेचर पर वो पड़ी रही। काफी देर बाद डॉक्टर इलाज के लिए अंदर ले गये। उसके बाद जांच करने के बाद प्रियंका को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पति का इलाज सीएचसी में जारी है।

About Post Author