शर्मसार हुई तीर्थ नगरी, वीरभद्र स्टेशन पर नशीला पदार्थ खिलाकर UP की युवती से गैंग रेप!

ऋषिकेश: वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने युवती को अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. ऋषिकेश के रेलवे स्टेशन पर इस तरह की घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि युवती का दिमागी तौर पर विचलित होना पाया गया है. फिलहाल इस युवती को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

युवती के नशीले पदार्थ के सेवन की आशंका

वीरभद्र स्टेशन पर गार्ड को एक युवती बेहोशी की हालत में मिली. युवती के नशीले पदार्थ के सेवन की आशंका रही. होश में आने पर पूछताछ में युवती ने बताया कि उसके साथ स्टेशन पर ही रात में कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. युवती के परिवार से फोन पर बातचीत हुई तो उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.

आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही

इधर, युवती का कहना है कि रात में उसे कुछ युवक नशीला पदार्थ खिलाकर यहां लाए और गैंग रेप किया. हालांकि अभी युवती ठीक ढंग से सब कुछ बताने में सक्षम नहीं है. जीआरपी के जांच अधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि फिलहाल आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

About Post Author