IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर आया नन्हा मेहमान, IAS कपल बने बेटे के पेरेंट्स

KNEWS DESK- IAS टीना डाबी पिछले लंबे समय से चर्चा में बनीं हुई थीं। इस बार वो फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थी। आपको बता दें कि आईएएस टीना डाबी मां बन गई हैं। उनके घर पर नन्हा मेहमान ने दस्तक दी है।

Photos: upsc topper ias Tina Dabi husband celebrated baby shower sister  Riya dabi shared pics images - Photos : IAS टीना डाबी ने जमकर सेलिब्रेट  किया बेबी शॉवर, बहन रिया ने शेयर

2015 बैंच की टॉपर आईएएस टीना डाबी

जैसलमेर की निवर्तमान जिला कलेक्टर और 2015 बैंच की टॉपर आईएएस टीना डाबी मां बन गई हैं। जयपुर के अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में टीना डाबी और उनके पति आईएएस प्रदीप गवांडे के बेबी शावर सेलिब्रेशन के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला द्वारा टीना डाबी को पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद देने का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

IAS दंपति के घर गूंजी किलकारी

IAS दंपति के घर किलकारी गूंजी है। IAS प्रदीप गवांडे और IAS टीना डाबी को पुत्र रत्न की प्राप्ति पर IAS दंपति के घर खुशियां छा गई है। आईएएस और आईपीएस बैचमेट सहित कई शुभचिंतक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। टीना को पाक विस्थापितों का जमीन आवंटन करने पर बुजुर्ग महिला ने पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद देने का वीडियो पहले में भी जमकर वायरल हुआ था।

छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस

टीना डाबी 2015 बैच की आईएएस टॉपर हैं। आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस हैं। आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने पिछले साल 22 अप्रैल 2022 को मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी। जैसलमेर के अमरसागर गांव के पास 16 मई को पाक विस्थापितों के आशियानों पर यूआईटी द्वारा पीला पंजा चलाने के बाद मूलसागर में 24 मई को 40 बीघा जमीन आवंटन करने पर एक बुजुर्ग महिला ने जिला कलेक्टर टीना डाबी को बेटा होने का आशीर्वाद दे दिया था।

About Post Author