पंजाब की शान और सम्मान की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध आप सरकार: सीएम भगवंत मान

आम आदमी पार्टी पंजाब ने सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगुराल के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर उन्हें गद्दार करार दिया और कहा कि दोनों नेताओं को लोगों ने इसलिए चुना था क्योंकि वे आप के टिकट पर मैदान में थे। लेकिन उन्होंने जालंधर की जनता और उनके भरोसे को धोखा दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि अपने वल्लों तां डरेया वड्डे घर जांदा है, पर विच समुंदर जाके मरर जांदा है। मान ने आगे लिखा कि अस्सी गरदन सीधी रखन दा मुल उतार रहें हन, बेशर्मां दा तां निवीं पा के वी सर जांदा है। उन्होंने कहा कि वह पंजाब के गौरव और सम्मान की रक्षा के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आप पंजाब ने एक बयान जारी कर कहा कि सुशील रिंकू को पंजाब विधानसभा चुनाव में लोगों ने हरा दिया था। लेकिन आम आदमी पार्टी ने उन्हें उठा लिया और जालंधर से सांसद बना दिया। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दोनों ने उनके लिए प्रचार किया और उन्हें भारी जीत दिलाने में मदद की। पर वह गद्दार निकले। वह केवल इसलिए जीते क्योंकि वह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे। लेकिन उनके विश्वासघात को देखने के बाद जालंधर के लोग उन्हें पूरी तरह से खारिज कर देंगे।

शीतल अंगुराल के बारे में आप ने कहा कि बीजेपी विपक्षी नेताओं को अपनी पार्टी में लाने के लिए बड़े ऑफर देती है और एक मजबूत नेता ही भ्रष्टाचार और तानाशाही के खिलाफ लड़ाई में टिक सकता है। पंजाब के लोगों ने कभी किसी गद्दार का साथ नहीं दिया और आने वाले चुनावों में वे एक बार फिर ऐसे लोगों को उनकी असली जगह दिखा देंगे और आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

About Post Author