उत्तराखंड: रामनगर पहुंचे सीएम धामी ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर किए तीखे वार

रिपोर्टर – चंद्रसैन कश्यप

रामनगर – आज पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अनिल बलुनी के प्रचार में रामनगर के मालधन क्षेत्र में पहुंचे सीएम धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के QR कोड से बेटे के चुनाव प्रचार के लिए चंदा मांगने वाली बात पर कहा कि वे चुनावी स्टंट खेल रहे है। बता दें कि सभी दलों के प्रत्याशी अब चुनाव का समय नज़दीक आते ही ताबडतोड़ जनसंपर्क अभियान के साथ ही जनसभाएं कर रहे है, कांग्रेस के साथ ही भाजपा के स्टार प्रचारक अब अपने अपने प्रत्याशी के लिए जनसभाएं कर रहें है।

विशाल जनसभा को संबोधित करने मालधन पहुंचे

वहीं आज रामनगर विधानसभा के मालधन क्षेत्र में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवारों अनिल बलुनी के लिये एक विशाल जनसभा को संबोधित करने मालधन पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया, इस दौरान मीडिया से रुबरु होते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरीश रावत के QR कोड के जरिये कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के चंदा मांगने पर कहा कि वे हरीश रावत का चुनावी स्टंट है, वे केवल एक स्टंट खेल रहे है। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों ने ठान लिया है कि वे पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएंगे। उन्होंने कहाँ कि आज मोदी जी ने जितना किया आज तक वो कोई भी प्रधानमंत्री नहीं कर पाया, उन्होंने कहा कि इस बार हम पूरे देश मे रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतने वाले है।

कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण और वोट बैंक... चिन्यालीसौड़ से सीएम धामी ने  कांग्रेस पर साधा निशाना; पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात - Lok Sabha ...देश में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की और

 बता दें कि रामनगर जनसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री धामी ने मालधन पहुंचकर कन्या पूजन भी किया,साथ ही कन्याओं को उपहार भी दिए उन्होंने कहां की कांग्रेस सनातनी और महिला विरोधी होने के साथ ही भ्रष्टाचारी है उन्होंने कहा कि आज देश में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की और  है 70 सालों तक देश में राज करने वाली कांग्रेस को इस बार देश की जनता करारा जवाब देगी। वहीं उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में अतिक्रमण के खिलाफ एक बड़ा अभियान चला कर सरकार ने भारी मात्रा में सरकारी जमीन से अतिक्रमण खाली करा कर उसे कब्जे में लिया है उन्होंने कहा कि चुनाव समाप्त होने के बाद उत्तराखंड में फिर से अतिक्रमण के खिलाफ एक बड़ा अभियान शुरू किया जाएगा|

उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता कानून लागू करने का किया काम 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है उसमें उनके द्वारा मुस्लिम पर्सनल लॉ की बात को आगे बढ़ाने की बात कही है तो वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता कानून लागू करने का काम किया है। लेकिन वहीं भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने भी जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग जनता को जाकर सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने कहा कि भगवान राम का विरोध करने वाले लोग आज वन ग्रामों में बैठे लोगों को उजाडने की बात कह कर सरकार को बदनाम कर रहे हैं उन्होंने कहा कि वन ग्रामों में रहने वाले लोगों को उजाड़ा नहीं जाएगा, बल्कि ऐसे गांव को नियमित करणकर उन्हें राजस्व गांव बनाया जाएगा।

About Post Author