उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित चुनावी कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने की प्रेस वार्ता

रिपोर्ट – शाहिद खान

उत्तराखंड – जनपद ऊधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित चुनावी कार्यक्रम को लेकर रुद्रपुर के क्षेत्रीय विधायक और भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रेस वार्ता की।

चुनाव कार्यक्रम भी होगा ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण

बता दें कि प्रेस वार्ता के दौरान क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा ने कार्यक्रम को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस बार प्रधानमंत्री मोदी का यह चुनाव कार्यक्रम भी  ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि पिछले के मुकाबले इस बार और अधिक लोग प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए उनके जनसभा में पहुंचेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा है कि करीब एक लाख से अधिक की जनसंख्या में लोग प्रधानमंत्री के चुनावी कार्यक्रम में पहुंचेंगे और इस चुनावी कार्यक्रम से भाजपा के पक्ष में माहौल बनेगा।

पीएम मोदी का ये पहला उत्तराखंड दौरा

दरअसल उत्तराखंड में चुनावी जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है। पीएम मोदी दो अप्रैल को उत्तराखंड के रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित कर चुनावी हुंकार भरेंगे, जिसके लिए बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। चुनावों की तारीखें घोषित होने के बाद पीएम मोदी का ये पहला उत्तराखंड दौरा है।

विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित 

उत्तराखंड में पहले चरण के साथ ही 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान होना है। ऐसे में राजनीति पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम लगभग तय हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दो अप्रैल को उत्तराखंड आ रहे हैं। यहां रुद्रपुर में पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे।

About Post Author