पीलीभीत पहुंचे संजय निषाद ने बेटे के बीजेपी से चुनाव लड़ने पर दिया बड़ा बयान, कहा- “अपनी पार्टी से नहीं जिता पाते इसलिए…”

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

उत्तर प्रदेश – पीलीभीत पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने बेटे को लेकर बड़ा  बयान दिया है| उन्होंने कहा कि हमारी बिरादरी की वोट इतने नहीं थे कि हम अपने बेटे को जितवा पाते, वोट बटें ना इसलिए हमने अपने बेटे को भाजपा का सिंबल दिला दिया |

बता दें कि उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार जितिन प्रसाद के लिए अपने समाज के लोगों से जितिन के पक्ष में लोगों से संपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अंग्रेजों व मुगलों ने निषाद समाज को बर्बाद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी तो वहीं पिछली सरकारों ने भी इस समाज के लोगों का एक पैसे का भी सम्मान नहीं किया। लेकिन इस सरकार ने निशाद राज की करोड़ रुपए की मूर्ति बनवाई है|

अब हमारी बिरादरी टिकाऊ 

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि हम उनका सहयोगी दल है उन्होंने कहा की जीत के लिए हमें समीकरण चाहिए थे, सिंबल कोई भी हो हमारी बिरादरी पर एक ठप्पा लगा था कि यह बिकाऊ और प्याऊ है, मगर अब हमारी बिरादरी टिकाऊ हो गई है।

निषाद राज के वंशज को योगी और मोदी ने गले लगाया

उन्होंने कहा कि भगवान राम ने निषादराज को गले लगाया था और निषाद राज ने अपनी सेना देकर रावण राज को खत्म किया। इसी निषाद राज के वंशज को योगी और मोदी ने गले लगाया है।

About Post Author