राजस्थान: भाजपा का जनसंपर्क अभियान जारी, पांच दिवसीय प्रवास के दौरान पूर्व विधायक पवन दुग्गल पहुंचे नोहर, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

रिपोर्ट – राजरतन पारीक

राजस्थान – हनुमानगढ़ के नोहर में भारतीय जनता पार्टी की और से चूरू लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है।

मतदान करने की अपील

आपको बता दें कि इसी कड़ी में पांच दिवसीय प्रवास के दौरान अनूपगढ़ के पूर्व विधायक पवन दुग्गल नोहर पहुंचे। उन्होंने नोहर विधानसभा क्षेत्र के गांव ढाणी मोधुवाली, चारणवासी, राजपुरिया, रतनपुरा आदि में ग्रामीणों से मिलकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इसके अलावा पवन दुग्गल यहां नोहर के पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया के कार्यालय में मीडिया से भी रूबरू हुए।

जन विकास के कार्य कर रही बीजेपी

इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनता इस बार मानस बन चुकी है। भाजपा को 400 से अधिक सीटें इस बार मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 60 सालों के शासन में कुछ नहीं किया, लेकिन जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार जन विकास के कार्य कर रही है तो कांग्रेस को डर सता रहा है, कि जनता उनका सूपड़ा साफ न कर दे। जिस कारण कांग्रेस के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

About Post Author