लोकसभा चुनाव 2024: बिजनौर और नगीना लोकसभा सीट के दोनों बसपा प्रत्याशियों ने नामांकन किया दाखिल

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के चुनाव के नामांकन का दौर जारी है ऐसे में ज़िले की बिजनौर और नगीना (सुरक्षित) लोकसभा सीट के दोनों  बसपा प्रत्याशियों ने बिजनौर से चोधरी विजेंद्र सिंह और नगीना से सुरेंद्र सिंह ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के भुगतान इंतजाम किए।

दोनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया दाखिल

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है जिसके नामांकन की प्रक्रिया 20 मार्च से चल रही है। आज बिजनौर जिले की बिजनौर सीट और नगीना लोकसभा सुरक्षित सीट पर बहुजन समाज पार्टी के दोनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

जनता को साथ लेकर चलना है

मीडिया से बात करते हुए बिजनौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि मुद्दा विकास का है, जनता को साथ लेकर चलना है| बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की जो जानता है उसका भरपूर प्यार मुझे मिल रहा है।

जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा मिलूँगा

सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा की जीतने के बाद जनता से किये वादे पूरे किए जाएंगे नगीना के कई मुद्दे सालों से पेंडिंग पड़े हुए है सबको समय रहते पूरा कराया जायेगा। नगीना की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। हमेशा जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा मिलूँगा। मैं बाहर का प्रत्याशी भले से हूँ लेकिन और सांसदों की तरह नहीं बल्कि जनता की एक आवाज़ पर हमेशा खड़ा मिलूँगा। उन्होंने यह भी कहा की बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि ये मेरा गढ़ है जीत कर ही आना है।जनता का समर्थन मिल रहा है।

About Post Author